बिग बॉस 15 में शुरू हुई ‘ये’ लव स्टोरी आखिरकार खत्म हो गई…! ईशान और मायशा का ब्रेकअप…!! – BhojpuriTadka.in

[ad_1]

राकेश भावसार की रिपोर्ट 

बिग बॉस 15 के लव बर्ड्स ईशान सहगल और मायशा अय्यर ने बिग बॉस के घर में धूम मचा दी है। शो शुरू होने के एक हफ्ते से भी कम समय में ईशान और मायशा के बीच प्यार परवान चढ़ा…

‘बिग बॉस 15’ के लव बर्ड्स ईशान सहगल और मायशा अय्यर ने हाल ही में बिग बॉस के घर में धूम मचा दी है। शो शुरू होने के एक हफ्ते के अंदर ही ईशान और मायशा के बीच प्यार परवान चढ़ गया।

ईशान और मायशा को पहले हफ्ते में ही प्यार में पड़ते देख सलमान खान भी दंग रह गए। ईशान सहगल और मायशा अय्यर दोनों एक-दूसरे से इस कदर प्यार करते थे कि वे यह भी भूल गए कि वे नेशनल टीवी पर हैं।

नैशनल टीवी पर भी कंबल शेयर करने से लेकर किस करने तक सभी हदें पार कर दीं। सलमान ने समय-समय पर दोनों को समझाइश दी थी। यह शो सिर्फ रोमांस पर नहीं चलेगा। सलमान ने ईशान और मायशा को साफ शब्दों में समझाया था, खेल दिखाओ। लेकिन इसका उन दोनों पर कोई असर नहीं हुआ।

आप सोच रहे होंगे कि अभी हम इस कपल के बारे में क्यों बात कर रहे हैं। तो एक कारण है। जी हां, बिग बॉस 15 में खिली यह प्रेम कहानी अब खत्म हो गई है। ईशान और मायशा का ब्रेकअप हो गया है। इस बात का खुलासा खुद ईशान ने किया है।

दो महीने पहले उनका ब्रेकअप हो गया। अब दोनों ने एक दूसरे को सोशल मीडिया पर अनफॉलो कर दिया है। हाल ही में ईशान ने एक इंटरव्यू में ब्रेकअप की खबर को कंफर्म किया था।

कुछ चीजें काम नहीं कर रही थीं। मेरे ख्याल से हम एक दूसरे के लिए नहीं बने थे। हमारे विचार एक जैसे नहीं थे। लेकिन अब हमारे रास्ते अलग हो गए हैं, ईशान ने कहा।

बिग बॉस में हमारा रिश्ता खिल उठा। लेकिन शो में स्थिति अलग थी। जब हम बाहर आए तो असल जिंदगी बहुत अलग थी। ईशान ने यह भी कहा कि मेरे ख्याल से जो हुआ अच्छा हुआ।

मैं इस रिश्ते में बहुत शामिल था। मैंने इस रिश्ते को बहुत कुछ दिया। जाहिर तौर पर ब्रेकअप मेरे लिए आसान नहीं है। लेकिन मैं अब आगे बढ़ गया हूं। ईशान ने यह भी कहा कि मैं अब खुश हूं।



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *